Railway Recruitment 2018: 703 Multiple Vacancies Apply Online बम्पर भर्ती


Hi Friends
नौकरी चाहने वालों के लिए एक बड़ा मौका हो सकता है, उत्तर मध्य रेलवे ने अपरेंटिस की स्थिति के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन करें क्योंकि पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर, 2018 है।

Railway Recruitment 2018 Vacancy Details:


आयु सीमा(Age Limit):
 30 नवंबर, 2018 तक आवेदकों की आयु सीमा 18 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, मानदंडों के अनुसार अनुसूचित जाति(SC) / अनुसूचित जनजाति(ST), अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC)के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट लागू है।


शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification): 
पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 10 वीं या इसके समकक्ष (10 + 2 प्रणाली के तहत) 50% अंकों के साथ पूरा होना चाहिए और NCVT से संबद्ध मान्यता प्राप्त औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से संबंधित ट्रेड में ITI पास प्रमाणपत्र हो।

आवेदन शुल्क(Application Fee):
सामान्य (GENERAL)और OBC श्रेणियों को आवेदन शुल्क के रूप में 100 रुपये का भुगतान करना होगा। हालांकि, अनुसूचित जाति (SC)/ अनुसूचित जनजाति (ST)/ पीएच / और महिला उम्मीदवारों के तहत आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

पूरी नोटिफिकेशन देखें - CLICK HERE

NOTE: कार्यालय में सभी तरह से पूर्ण ऑनलाइन प्रिंटआउट आवेदन पत्र प्राप्त करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर, 2018 शाम 5:45 बजे तक केवल साधारण डाक से है।

भर्ती के प्रकार (POST AND VACANCY):


Total Post: 703 Posts

TECH. CARPENTER

ALSO READ

TECH. FITTER

TECH. PAINTER

TECH. WELDER (Gas & Elect)

TECH. ARMATURE WINDER

TECH. CARPENTER

TECH. CRANE

TECH. FITTER

TECH. MACHINIST

TECH. PAINTER (Genl)

TECH. ELECTRICIAN
अधिक जानकारी के लिए आप हम से इस No. 8317076783 पर काॅल करें।